banner
होम » समाचार » सामग्री
उत्पाद श्रेणी

पिघला हुआ नॉनवेवेंस टेक्नोलॉजी का विकास - दो घटक पिघला हुआ प्रौद्योगिकी पिघल गया

- Apr 17, 2018 -

बीसवीं शताब्दी के बाद से, दुनिया में पिघला हुआ नॉनवेवेंस प्रौद्योगिकी का विकास तेजी से विकसित हो रहा है।

हिल्स कंपनी और नॉर्डसन कंपनी ने त्वचा कोर, समांतर प्रकार, त्रिकोण आदि सहित दोहरी घटक पिघल स्प्रे प्रौद्योगिकी विकसित की है। आम तौर पर फाइबर आकार 2 के करीब होता है। पिघला हुआ स्प्रे घटक में छेद की संख्या प्रति इंच 100 छेद तक पहुंच सकती है, और प्रत्येक छेद की बाहर निकालना मात्रा 0.5 ग्राम / अंक तक पहुंच सकती है।

चमड़ा कोर प्रकार: यह गैर बुना हुआ कपड़ा नरम महसूस कर सकता है और इसे केंद्रित, सनकी और हेटरोमोर्फिक उत्पादों में बनाया जा सकता है। पॉलीप्रोपीलीन के मूल जैसे बाहरी त्वचा परत के रूप में बहुलक के कोर, महंगी, विशेष या आवश्यक गुणों को बनाने के लिए आम तौर पर सस्ता सामग्री, बाहरी त्वचा फाइबर हाइग्रोस्कोपिक बनाने के लिए नायलॉन है, कोर पॉलीप्रोपाइलीन है, बाहरी त्वचा है एक कम पिघलने बिंदु पॉलीथीन या संशोधित पॉलीप्रोपाइलीन, संशोधित पॉलिएस्टर, आदि कार्बन ब्लैक प्रवाहकीय फाइबर के लिए, प्रवाहकीय कोर इसमें लपेटा जाता है।

समांतर प्रकार: यह अच्छी तरह से लोचदार कपड़े के साथ गैर-बुना हुआ कपड़ा बना सकता है, आमतौर पर दो अलग-अलग बहुलकों से बना होता है, या समानांतर डबल घटक फाइबर से बने उसी प्रकार के बहुलक की विभिन्न चिपचिपाहट, विभिन्न बहुलकों के विभिन्न थर्मल संकोचन का उपयोग सर्पिल कर्ल में किया जा सकता है फाइबर। उदाहरण के लिए, 3 एम ने पिघला हुआ पीईटी / पीपी डबल घटक फाइबर के लिए nonwovens विकसित किया है, जो विभिन्न संकोचन और सर्पिल कर्ल की वजह से उत्कृष्ट लोच के साथ nonwovens बनाता है।